paytmअनुप्रयोगapkपुरानीसंस्करण

सफलता की कहानियां

ज़क पिछले सीज़न के लिए हमारे क्लब U7 टीम में खेल चुका है, स्टैमफोर्ड में हमारे विकास वर्ग में भाग लिया और हमारे अवकाश शिविरों में नियमित रूप से भाग लिया। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि उनके कठिन प्रयासों और सकारात्मक खेल के बाद उन्हें नॉटिंघम फॉरेस्ट एफसी के साथ ट्रायल की पेशकश की गई है।

हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

जोश जो 6 साल का है, पिछले हफ्ते हमारे ईस्टर सॉकर स्कूलों में आया और उसने कैम्ब्रिज यूडीटी एफसी से मार्क को प्रभावित किया और उन्हें एक परीक्षण के लिए अपने युवा कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया।

अच्छा किया जोश।

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे दो U9 खिलाड़ियों को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट FDC में आमंत्रित किया गया है।

जॉर्ज और टायलर अब कई वर्षों से हमारे क्लब का हिस्सा हैं और अच्छी तरह विकसित हुए हैं और अपने अवसर के हकदार हैं।

हम उन सभी को उनके अवसर के साथ शुभकामनाएं देते हैं।

एथन को बहुत कम उम्र से ही फुटबॉल से प्यार था। ढाई साल की उम्र में हमारे वन टच सॉकर टॉट्स कोर्स में शामिल होने से खेल के प्रति उनका प्यार बढ़ने लगा। उन्होंने फुटबॉल और विशेष रूप से गोल करने के लिए एक वास्तविक जुनून दिखाया।

एथन हमारे U14 के लिए वामपंथी खेलता है जो साप्ताहिक आधार पर पीटरबरो जूनियर एलायंस लीग में प्रतिस्पर्धा करता है। अपनी गेंद को दूर से प्रहार करने, फ्री किक घुमाने और गति के साथ पिछले डिफेंडरों को प्राप्त करने की उनकी क्षमता के लिए प्रसिद्ध, एथन को अपने कोचों से प्रशंसा मिली है, जिन्होंने उन्हें "महान पार करने की क्षमता वाला एक फुटबॉलर और एक महान बाएं पैर" के रूप में वर्णित किया है।

एथन में न केवल खेलने का जुनून है, वह युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए भी प्रतिबद्ध है, अपने ज्ञान और कौशल को पारित करके ग्लेन को U7 आयु वर्ग की कोचिंग में सहायता करता है।

हमें यह जानकर खुशी हुई कि एथन को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट अकादमी एफसी में 6-सप्ताह के परीक्षण पर आमंत्रित किया गया है और यह उनके खेल कार्यक्रम, अच्छी तरह से किए गए एथन और शुभकामनाओं में शामिल होगा।

यदि आपका बच्चा अपनी टीम या स्कूल टीम में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है तो हमारे क्लब ट्रायल में शामिल हों। हमारा क्लब स्थानीय लीगों में न केवल खेल प्रदान करता है; हम खिलाड़ियों को अपने फुटबॉल करियर को अगले स्तर तक ले जाने के लिए अनुभव और अवसर प्रदान करने के लिए नियमित रूप से पेशेवर क्लबों के खिलाफ खेलते हैं।

याकूब के लिए सफलता।

रोपस्ले कोल्ट्स जेएफसी के लिए खेलते हुए जैकब ने स्कूल के बाद के हमारे एक फुटबॉल क्लब में भाग लिया। उन्हें ग्रांथम में हमारे प्लेयर्स डेवलपमेंट क्लास में आमंत्रित किया गया था, जहां वे इस माहौल में ताकत से ताकतवर होते गए। रोपस्ले कोल्ट्स में उन्हें पिछले सीज़न में अपनी टीम के लिए सबसे अधिक गोल करने के लिए गोल्डन बूट ट्रॉफी से सम्मानित किया गया था। यह उनकी उपलब्धि के लिए उनके कोच द्वारा अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त थी।

जैकब नियमित रूप से हमारे स्कूल हॉलिडे सॉकर स्कूलों में जाता है और बॉर्न में पिछले सप्ताह के दौरान उसे सितंबर के लिए नॉटिंघम फॉरेस्ट एफसी में आठ सप्ताह के प्रशिक्षण परीक्षण की पेशकश की गई है।

हम उन्हें इसमें शुभकामनाएं देना चाहते हैं और अगले सीजन के लिए सफलता की कामना करते हैं।

एसईबी, जिसे 'रोनाल्डो' के नाम से जाना जाता है, क्योंकि उनके कौशल उनकी उम्र के लिए असाधारण हैं, 4 साल की उम्र में अपने भाई बेन के साथ वन टच फुटबॉल में शामिल हो गए।
उन्होंने शनिवार की सुबह क्लब में शुरुआत की जहां वह अपनी उम्र के लिए बहुत प्रतिस्पर्धी थे और सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास करते थे (और अपने भाई को हराते थे)।
तब से ईस्टर 2014 में एक दौरे से वापस लौटते समय उन्हें एक भयानक चोट लगी थी, जिसने उनका जीवन बदल दिया, लेकिन उन्होंने इसे अपने फुटबॉल को प्रभावित नहीं होने दिया!

प्रमुख कोच। ग्लेन वॉन, ठीक होने की प्रक्रिया के शुरुआती चरणों में अस्पताल में उनसे मिलने जाना याद कर सकते हैं: “सेब ने कहा कि वह एंप्टी फुटबॉल खेलना चाहता है और साथ ही पैरालिंपिक में प्रतिस्पर्धा करना चाहता है जब वह बड़ा हो।
मैं वहां से चला गया और सोचा कि वाह, कितना बहादुर युवा लड़का है लेकिन उसके भविष्य को देखने का यह कितना अच्छा तरीका है। ”
तब से उसके ठीक होने की प्रक्रिया के साथ बहुत कुछ हुआ है।
वह न केवल स्कूल लौट आया है, बल्कि इंग्लैंड एम्प्यूटी टीम के लिए चुना गया है जहां उसने पोलैंड में जूनियर चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व किया था।

यह एक शानदार कहानी है और हर खिलाड़ी, कोच और माता-पिता जो एसईबी को जानते थे, यह सुनने के लिए तैयार थे कि वह ऐसा करने के लिए आगे बढ़ा है।

पिछले सीजन में हमने जो खिताब जीता था, उसका बचाव करने के लिए मेल्टन को वापस आमंत्रित किया जाना बहुत स्वागत योग्य था। मेजबानों के खिलाफ 3 शनिवार के खेलों में से पहले के साथ यह मुश्किल शुरू हो रहा था, हालांकि नए हस्ताक्षर करने वाले मैक्स टॉम्पसेट के माध्यम से शुरुआती लक्ष्य प्राप्त करने से किसी भी तंत्रिका को सुलझाया गया। हमने कुछ प्यारी फ़ुटबॉल खेली जो पूरे सप्ताहांत में होनी थी जिसने हमें टेलर गिल्बर्ट के माध्यम से दूसरा गोल दिलाया। दूसरा गेम सिस्टन टाउन के खिलाफ था। शुरू से ही अच्छे फ़ुटबॉल ने हमें बेन ग्रिग एक्स2 मैक्स और जैक मैकेंज़ी के गोलों के साथ 4-0 से जीतते हुए देखा। तीसरा गेम ग्लेनफील्ड यूनाइटेड के खिलाफ थोड़ा और मुश्किल साबित करना था, जो टूर्नामेंट में उपविजेता रहा, फिर से कुछ महान फुटबॉल खेलकर हम तब तक स्कोर नहीं कर सके जब तक कि एक गेंद रॉबी स्टोक्स को बाउंस न हो जाए, जो हमें डालने के लिए वॉली पर मारा। आगे। फिर एक मिश्रण ने उन्हें गोल में डोम कोक्रेन को तोड़ने और स्लॉट करने की अनुमति दी। उसके बाद बहुत ही नर्वस गेम जब ऐसा नहीं लग रहा था कि हम फिर से स्कोर करेंगे जब तक कि जैक से नेट की छत में वॉली पर एक पूर्ण रॉकेट ने केवल कुछ मिनटों के साथ अंक को सील कर दिया। शनिवार के लिए 3 में से 3।

फिर रविवार आया और सभी लड़के जाने के लिए गुलजार थे विशेष रूप से पहला गेम फ्रांसीसी टीम एटोइल के खिलाफ था, जो एक शारीरिक खेल था जिसमें कई बार हमारे लड़कों ने शनिवार से महान फुटबॉल के साथ 4-1 विजेताओं को बाहर कर दिया। टेलर X2 मैक्स और जेक वेस्ट के गोल जिन्हें डोम द्वारा अपना अंगूठा तोड़ने के बाद रिजर्व कीपर के रूप में तैयार किया गया था। पिछला गेम और हम जानते थे कि हम चैंपियन थे इसलिए लड़के बहुत आराम से बाहर गए और 10 मिनट के बाद खुद को 2-0 से नीचे पाया, कुछ बदलावों ने हमें आधे समय से पहले टेलर के माध्यम से एक गोल छीन लिया। ब्रेक पर एक स्वस्थ टीम ने देखा कि हमारे लड़के कुछ और उद्देश्य के साथ बाहर जाते हैं और फिर से शुरू होने के 10 सेकंड के भीतर जैक ने स्टैंचियन के गलत पक्ष को मारा। इसने लड़कों को हरकत में ला दिया और टेलर जैक एक्स 2 और अल्फी वुडवर्ड के माध्यम से एक और 4 स्कोर करने के लिए सप्ताहांत के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल को 5-2 में से 5 जीत के साथ खेल जीतने और 5 में से 5 जीत के साथ खिताब जीतने के लिए लाया। मेल्टन द्वारा फिर से शानदार सप्ताहांत चलाया गया मोब्रे रेंजर्स।





5 साल की उम्र से जेक ने हमारे स्कूल फुटबॉल क्लबों में से एक में भाग लिया। उन्होंने गोल में खेलने में रुचि दिखाई, लेकिन साथ ही आगे बढ़ने और कुछ गोल करने का जुनून भी था!

उन्होंने पीटरबरो जूनियर एलायंस लीग में प्रतिस्पर्धा करने वाले हमारे क्लब पक्ष का प्रतिनिधित्व किया, जो पीटरबरो यूडीटी एफसी में उनके गोलकीपर के रूप में एक स्थान की पेशकश करने से पहले स्वर्ण विजेता बने।

उन्होंने जुलाई 2016 में एक बार फिर वन टच शर्ट पहनी, जहां उन्होंने अपने आयु वर्ग से एक वर्ष बड़े क्लब का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने केवल दो गोल देकर शानदार प्रदर्शन किया।

वह एक गोलकीपर है जो कुछ वास्तविक क्षमता दिखा रहा है और साप्ताहिक आधार पर खेल रहा है।

यदि आपका बच्चा अपने क्लब या स्कूल टीम में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है, तो हमारे क्लब ट्रायल में शामिल हों! हमारा क्लब स्थानीय लीग में न केवल खेलों की पेशकश करता है। हम खिलाड़ियों को वह अनुभव और अवसर प्रदान करने के लिए नियमित रूप से पेशेवर क्लबों के खिलाफ खेलते हैं जो कोई अन्य नहीं करता है।





जैक्सन ने 8 साल की उम्र में स्लीफोर्ड में हमारे एक सॉकर स्कूल में भाग लिया। उन्होंने खेल में आगे बढ़ने की क्षमता के साथ एक प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी में कई कौशल और विशेषताएं दिखाईं!
उन्हें हमारी अकादमी में आमंत्रित किया गया था और कुछ 1 से 1 सत्र होने से पहले, हमारे U8 दस्ते के लिए खेला गया था। इसके बाद वह हमारे U10 दस्ते में आगे बढ़े।
लिंकन सिटी एफसी के लिए साइन करने से पहले वह नॉटिंघम फॉरेस्ट एफसी में शामिल हो गए।

हम वन टच फ़ुटबॉल में अपनी अकादमी के जैकब पॉक्सन को आने वाले सीज़न के लिए पीटरबरो यूडीटी एफसी में उनके कदम के साथ शुभकामनाएं देना चाहते हैं। धन्यवाद!


रयान के लिए बहुत अच्छा किया गया, जो 3 वर्षों से हमारे साथ नियमित रूप से परिचारक रहा है, तब से वह न केवल एक फुटबॉलर बल्कि एक युवा बालक के रूप में विकसित हुआ है।
उन्होंने पीटरबरो यूडीटी एफसी के लिए साइन किया है, हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और उनकी यात्रा के बारे में सुनने के लिए उत्सुक हैं।

जो ने कुछ समय के लिए हमारे खिलाड़ियों के विकास वर्ग में भाग लिया और अब बहुत अच्छा कर रहा है।
वह वर्तमान में कैम्ब्रिज यूडीटी (एक आयु वर्ग तक) के साथ-साथ लीसेस्टर सिटी के साथ प्रशिक्षण ले रहा है।

बेन (U12), जो पहले हमारी क्लब टीम के लिए खेलते थे, ने सीजन की शुरुआत में पीटरबरो Utd FC के लिए साइन किया और हमें यह सुनकर खुशी हुई कि वह अच्छा कर रहा है।

वन टच फुटबॉल सॉकर स्कूल यू8 और यू10 ने लीसेस्टर सिटी एफसी के घर द किंग पावर स्टेडियम की यात्रा की। विकास टूर्नामेंट शानदार सतह पर खेला गया। वहाँ टूर्नामेंट में पूरे ब्रिटेन से टीमें थीं।

अंडर 8 की टीम

U8 4 टीमों के समूह में खेला गया, हम ग्रुप चरणों में अपराजित थे और हमें फ़ाइनल में पहुँचाया जहाँ हमने Enderby Foxes खेला जिसमें हमने जोश फोर्ड के साथ विजयी गोल करके 1-0 से जीत हासिल की।

U8 ने शानदार टीम प्ले के साथ गेंद के साथ कुछ बेहतरीन व्यक्तिगत तकनीक दिखाई जो वास्तव में आंख को भा रही थी।

टीम इस प्रकार थी - मैथ्यू बेट्स, एथन यंग, ​​राइस होम्स, जोशुआ फोर्ड, विलियम वैन लियर, जोसेफ कॉक्स, एड ब्राउन और सिडनी ओ कॉनेल।

अंडर 10 की टीम

हमारे 10 को एक साइड टूर्नामेंट में शामिल किया गया था जो लीसेस्टर सिटी के मैदान किंग पावर स्टेडियम में आयोजित किया गया था, कुछ शानदार फुटबॉल लड़कों द्वारा दिखाए गए थे, जो उन्हें एक भी गोल दिए बिना 3 मैच जीतते हुए देखते हैं।

फिर यह फाइनल था जहां हम 1-0 से हार गए थे, जो इतना करीबी खेल था जहां यह किसी भी तरह से जा सकता था, हार के बावजूद लड़कों के पास एक शानदार समय था और उन्होंने जितना हासिल किया उतना ही खुद पर गर्व था।

अंडर 6 की टीम

शनिवार, 28 मई, 2011 को हमारी U6 टीम को बॉर्न जूनियर्स FC टूर्नामेंट में जाते हुए देखा गया, जिसमें मौसम की स्थिति धूप, बारिश और हवा का मिश्रण थी।

वन टच फुटबॉल डेवलपमेंट स्क्वॉड ने 7-0 की जीत के साथ शानदार शुरुआत की।
दिन के दौरान वन टच फ़ुटबॉल के पास पूरे दिन केवल एक ही गोल था और पूरे दिन एक गोल नहीं हुआ। हमने 6 मैचों में 25 गोल किए।

बहुत सारे दर्शक खिलाड़ियों की तकनीकी क्षमता और टीम के खेल से चकित थे, जो सुनकर बहुत अच्छा लगा।
अच्छा किया लड़कों!

अंडर 9s टीम

U9 के फ़ाइनल ने पीछा किया और फ़ाइनल के लिए उनका रास्ता ठीक U10 के समान था, जिसमें एक ड्रॉ, 3 जीत और फाइनल में रशडेन और डायमंड्स से एक हार थी, जिन्होंने उन्हें राउंड में हराया था।

जेम्स टायर्स पूरे गोल में उत्कृष्ट थे, जबकि सैम जॉर्डन ने मेहनती जैक डार्बी से एक पास लेने के बाद बॉक्स के बाहर से एक पटाखा मारा।

1 मिनट शेष होने पर, जैक डार्बी के आधे रास्ते में हवा का उपयोग करते हुए एक थम्पर को कीपर द्वारा रोक दिया गया था, लेकिन एक शानदार जीत के लिए लाइन पर गिर गया और डार्बी के साथ ट्रॉफी ने "वन टच" मैन ऑफ द टूर्नामेंट को वोट दिया।

अंडर 10 की टीम

22 मई को कॉर्बी बिजनेस एकेडमी में एक बहुत ही हवादार रविवार को, ग्लेन और डेव वॉन'स्टैमफोर्ड "वन टच" फुटबॉल डेवलपमेंट स्कूल के U10 और U9 ने एक दिन की लंबी अवधि में अपनी-अपनी ट्राफियों के लिए प्रतिस्पर्धा की।

U10 ने केटरिंग टाउन, यॉर्क सिटी, रशडेन एंड डायमंड्स, ब्लिसवर्थ यूथ एकेडमी और वीकली रोवर्स की भूमिका निभाई।
एक ड्रॉ, 3 जीत और एक हार ने उन्हें वीकली रोवर्स के खिलाफ फाइनल में पहुंचा दिया, जो उन्हें राउंड में हराने वाली एकमात्र टीम थी।

 

वन टच ने एडम जॉर्डन के साथ एक उत्कृष्ट पक्ष के खिलाफ अपनी क्षमता के अनुसार फाइनल खेलने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्हें बॉक्स के बाहर से एक शानदार बाएं पैर की चीख के साथ नेट में कीपर ट्रांसफिक्स के साथ भेज दिया। अंत से ठीक पहले जॉर्डन ने अल्फी अर्लम को दूर की चौकी पर एक पिनपॉइंट कॉर्नर मारा, जिसने आत्मविश्वास से एक शानदार जीत और ट्रॉफी हासिल की।